नटेरन अशोक नगर हाईवे पर किसानों ने किया चक्का जाम – JanoDuniya Web TV

TOP NEWS VIDEOS

नटेरन अशोक नगर हाईवे पर किसानों ने किया चक्का जाम – JanoDuniya Web TV

नटेरन अशोक नगर हाईवे पर किसानों ने किया चक्का जाम 2019 का बीमा ना मिलने के कारण इससे पहले भी किसान कर चुके हैं चक्का जाम करीब 2 घंटे तक लगा रहा जाम एसडीएम प्रवीण प्रजापति भी किसानों को समझाएं देने पहुंचे लेकिन किसानों ने नहीं मानी एसडीएम की बात घंटों तक परेशान होते रहे राहगीर वरिष्ठ कृषि विस्तार अधिकारी ओपी राय द्वारा किसानों को लिखित आश्वासन के बाद हटाया गया जाम |

जबलपुर के तिलवारा थाना अंतर्गत रमनगरा क्षेत्र में हुई हत्या से आज पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार विजेत कश्यप नाम के युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। युवक की गर्दन एवं हाथ काट दिए गए । धीरज शुक्ला उर्फ मिंटू नाम के युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है ऐसा बताया जा रहा है । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्यारा मृतक की गर्दन लेकर तिलवारा थाना पहुंचा है हालांकि पुलिस इस बात से इंकार कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने आरोपी धीरज शुक्ला की बहन को लगभग 2 माह पूर्व भगा कर ले गया था, जिसकी सूचना तिलवारा थाने में दी गई थी। प्राथमिक विवेचना में जो तथ्य सामने आए हैं उसके अनुसार आरोपी की बहन को मृतक परेशान करते रहता था। संभवत इसी आवेश के चलते आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटनास्थल खेतों से घिरा हुआ है। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है साथ ही पुलिस के उच्च अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और विवेचना जारी है। तिलवारा पुलिस इस घटना से जुड़े सभी तथ्यों पर बारिकी से विवेचना कर रही है।

नरसिंहपुर-नगर के महारानी लक्ष्मीबाई वार्ड भटिया टोला के निवासियों की परेशानिया कम होने का नाम नही ले रही है।नगर के मध्य में स्थित भटिया टोला के निवासी हमेशा से ही अपनी मूलभूत सुविधाओं के लिए प्रशासन से मांग करते रहे हैं चाहे वह बिजली,पानी हो या नाली,सड़क।वहीं उनकी एक बड़ी समस्या है जगह का स्थाई पट्टा,जिसके ना होने के कारण प्रधानमंत्री आवास योजना से यहां के अनेकों निवासी वंचित हैं। ​महारानी लक्ष्मीबाई वार्ड भटिया टोला के सैकड़ों निवासियों द्वारा एसडीएम कार्यालय पहुंचकर अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौप कर स्थाई पट्टे देने की मांग की है।निवासियों द्वारा बताया गया कि वह लगभग 20 वर्ष से भटिया टोला में निवासरत है एवं शासन प्रशासन से इस जगह के स्थाई पट्टे देने की मांग करते आए हैं।अब स्थिति यह बन चुकी है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए आवेदन करे 3 वर्ष से ज्यादा हो गया लेकिन जगह का पट्टा ना होने के कारण प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ भी नही मिल पा रहा है।जिसकी मांग ज्ञापन सौंप कर की गई है।वही अनुविभागीय अधिकारी राधेश्याम बघेल द्वारा लोगों को आश्वासन दिया गया है कि जल्द से जल्द प्रक्रिया के तहत सर्वे कर पट्टे दिए जाएंगे।ज्ञापन का नेतृत्व पूर्व पार्षद एवं कांग्रेसी नेता अस्सू नेमा एवं युवा नेता सुबोध नामदेव ने किया एवं भटिया टोला के सैंकड़ों निवासी उपस्थित रहे।

कटनी जिले की उमरियापान पुलिस ने बुधवार को एक विवाहिता के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया है।जहाँ से युवक को जेल भेजा गया। थाना प्रभारी गणेश प्रसाद विश्वकर्मा के मुताबिक 6 मार्च को इटवां निवासी उमेद कोल (29)गांव की एक विवाहिता के घर में घुसकर अश्लील हरकतें करने लगा।विवाहिता ने इसका विरोध कर शोर मचाया तो युवक भाग गया। पीड़ित महिला ने उमरियापान थाना पहुँचकर शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित कार्रवाई किया है।

ए ऍम चौधरी का तिरोड़ी रेलवे स्टेशन में आगमन हुवा ।तुमसर रोड से तिरोड़ी रेल्वे लाइन पर पिछले कई महीनो से चल रहे बिजली के काम को तुमसर से तिरोड़ी सेक्सन कम्प्लीट कर लिया गया है । वही डी आर ऍम नागपुर ने तुमसर टाउन डोंगरी बू बावनथड़ी पुल और तिरोड़ी स्टेशन का निरीक्षण किया गया । वही डी आर ऍम नागपुर के साथ साथ रेल्वे के सैकड़ो अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे ।

प्रशासन ने आसरा फाऊंडेशन कि अध्यक्ष को जानकारी दी जानकारी मिलते ही संस्था कि अध्यक्ष एवम् अन्य सदस्य ने अस्पताल पहुंचकर महिला कि28/02/2021 से 9/03/2021 तक मुमकिन मदद कि | ​अतः लीवर में गठान, पीलिया ओर पैरो में सूजन होने के कारण महिला 9 /3/2021 दोपहर लगभग 12 बजे बजे मृत्यु हो गई ​जैसे ही टीम नेकी कि राह को जानकारी मिली वे तुरंत अपने सदस्यों के सांथ पहुं चे एवं आसरा फाऊंडेशन टीम नेकी कि राह ने महिला को अस्पताल से लेकर मोक्ष धाम तक हर वो कार्य किया जो उनके परिवार वालों को करना चाहिए था अंत में सोसल वर्कर संगठन के कुछ सदस्यों ने भी अपनी उपस्थिति दी एवं 2 सिपाहियो की उपस्थिति में महिला कि पुत्री पूजा के हांथ मुख अग्नि दिलवाई गई।

​नटेरन थाना प्रभारी नितिन पाटिल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि घिनौची निवासी हरि सिंह पिता भागीरथ अहिरवार द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई मामला दर्ज कर जांच में लिया गया मृतक मोकम सिंह अहिरवार पिता भागीरथ अहिरवार उम्र 42 साल ग्राम घिनौची कि सीएचसी नटेरन में पीएम कराया गया मृतक मोकम सिंह अहिरवार के माथे पर गंभीर चोट नाक पर मुंह पर एवं दाएं तरफ गर्दन में चोट होकर एवं अत्यधिक रक्तस्राव होना लेख किया गया जिस के संबंध में मेघ सक्सेना सीएचसी नटेरन से स्पष्ट अभिमत प्राप्त किया गया जिस पर डॉक्टर द्वारा अपने अभिमत में लेख किया किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मारपीट कर चोटें पहुंचाई गई है जिससे मोकम अहिरवार की मृत्यु हुई है विदिशा पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा के कुशल निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय साहू एसडीओपी भारत भूषण शर्मा थाना प्रभारी नितिन पटले के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई जिसकी प्रत्यक्ष रूप से मानिटरिंग स्वयं पुलिस अधीक्षक विदिशा द्वारा प्रतिदिन की गई भोपाल जॉन की गोपनीय सेल से प्राप्त अति महत्वपूर्ण तकनीकी जानकारियों का विश्लेषण गहन ता से किया गया विश्लेषण में प्राप्त जानकारी से आसूचना संकलन तंत्र नटेरन थाना को सक्रिय किया गया आसूचना संकलन के आधार पर पुलिस अधीक्षक विदिशा के मार्गदर्शक सिद्धांतों के आधार पर नटेरन पुलिस टीम सर्वप्रथम मुखबिर की निशानदेही पर जिला देवास की ग्राम बागरोदा पहुंची यहां संदेश की बी पार्टी से तार्किक रूप से पूछताछ की गई बी पार्टी से प्राप्त सूचना के द्वारा संदेही एवं हत्या के अपराधिक षड्यंत्र के मास्टरमाइंड भूरा उर्फ मनोज रघुवंशी निवासी ग्राम घिनौची होकर अपनी पहचान छुपाकर देवास हाईवे पर स्थित रिजल्ट में अपनी पहचान छुपा कर काम कर रहा था जिसे नटेरन पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक को जानकारी से अवगत कराते हुए मार्गदर्शन में संदेही को पकड़ने की योजना बनाई गई भूरा उर्फ मनोज रघुवंशी से पूछताछ की गई तो बताया गया कि वह ग्राम Zee nochi में 20 वर्षों से निवासरत है गांव में रहने वाले पीकू उर्फ जुगल किशोर शर्मा जो मोकम सिंह अहिरवार का खेत बढ़िया से रखे हुए हैं साथ खेती किसानी का काम के कारण मोकम सिंह अहिरवार और उसकी पत्नी का पीकू उर्फ जुगल किशोर शर्मा के घर आ जाना आ जाना मेलजोल लगा रहता है करीबन 2 वर्ष से पीकू और के जुगल किशोर शर्मा कम मोकम सिंह अहिरवार की पत्नी से प्रेम प्रसंग हो गया |

Jano Duniya – The most credible source of Hindi News & Infotainment Channel (Khabar Bhi, Ashar Bhi – the most credible & diversified source of journalistic ethics & excellence) with focus on Indian & International News, primarily on Politics, World & Business, Lifestyle & Entertainment, Sports & Gadgets, Astrology & Traditional News, a must-watch on the website, https://janoduniya.tv, YouTube – https://bit.ly/3euEkdo, Facebook – https://bit.ly/3l6EgSj, LinkedIn – https://bit.ly/3qyDSgp. The channel brings various genres of interest under one roof. #JanoDuniya #JanoTazaKhabar #JanoSach #JanoAbhiKaSach #JanoBadiKhabar #KhabarBhiBharosaBhi #JanoDuniyaHindiNews #JanoDuniyaWebTV